Rajasthan Govt College Merit List Release: राजस्थान सरकारी कॉलेज बीए बीकॉम बीएससी प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट यहां से देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

राजस्थान सरकारी कॉलेज में एडमिशन के लिए प्रथम मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है अब आप चेक कर सकते हैं कि आपका सरकारी कॉलेज के प्रथम वर्ष में नंबर आया है या नहीं।

राजस्थान के सभी गवर्नमेंट कॉलेज के लिए मेरिट लिस्ट के आधार पर एडमिशन मिलता है इसके लिए ऑनलाइन आवेदन भरवाए गए थे आज 22 जुलाई को राजस्थान गवर्नमेंट कॉलेज के लिए प्रथम मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है इसमें स्नातक प्रथम वर्ष के लिए आवेदन मांगे गए थे और 12वीं पास सभी विद्यार्थियों ने इसके लिए आवेदन फॉर्म भरा था।

राजस्थान के सभी सरकारी कॉलेज में प्रथम वर्ष के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 जुलाई तक भरे गए थे ऑनलाइन आवेदन समाप्त होने के बाद में अब राजस्थान की सभी गवर्नमेंट कॉलेज के लिए 22 जुलाई को मेरिट लिस्ट जारी की गई है।

राजस्थान की गवर्नमेंट कॉलेज में बीए बीकॉम बीएससी प्रथम वर्ष के लिए मेरिट के आधार पर एडमिशन दिया जाता है इसके लिए सभी पात्र विद्यार्थी जिनका मेरिट लिस्ट में नंबर आया है उन सभी को 25 जुलाई तक महाविद्यालय में दस्तावेज सत्यापन और ईमित्र पर आवेदन शुल्क जमा करवाना होगा यह प्रवेशित विद्यार्थियों को प्रथम सूची का प्रकाशन 26 जुलाई को किया जाएगा।

राजस्थान गवर्नमेंट कॉलेज मेरीट लिस्ट चेक करने के लिए प्रक्रिया

राजस्थान गवर्नमेंट कॉलेज की मेरिट लिस्ट चेक करने के लिए नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है इस पर आपको क्लिक कर देना है यहां पर आपको अपना एप्लीकेशन नंबर दर्ज करना है।

अब आपके यहां पर डेट ऑफ बर्थ और कैप्चा डालना है इसके पश्चात सच के बटन पर क्लिक कर देना है जैसे ही आपके लिए करोगे तो आपके सामने मेरिट लिस्ट यानी बधाई पत्र दिखाई देगा इसे डाउनलोड कर ले।

Rajasthan Govt College Merit List Release

राजस्थान गवर्नमेंट कॉलेज मेरीट लिस्ट डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment