CUET UG Result Out: सीयूईटी यूजी रिजल्ट जारी यहां से स्कोर कार्ड चेक करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

सीयूईटी यूजी रिजल्ट 28 जुलाई को शाम 6:30 बजे जारी कर दिया गया है अब आप कॉमन यूनिवर्सिटी इंटरेस्ट टेस्ट का स्कोर कार्ड चेंज कर सकते हैं।

सीयूईटी यूजी के लिए परिणाम आज जारी कर दिया गया है जिन अभ्यर्थियों ने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट की दीक्षा में भाग लिया है वह सभी अब अपना परिणाम चेक कर सकते हैं इसके लिए परीक्षा का आयोजन 15 में से लेकर 19 में तक किया गया था अब आप अपना परिणाम घर बैठे यहां से चेक कर सकेंगे।

सीयूईटी यूजी रिजल्ट 28 जुलाई को जारी कर दिया गया है परीक्षा समाप्त होने के बाद से ही सभी अभ्यर्थी बेसब्री से इस रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे यहां पर हम आपको बता दें कि इसके लिए 28 जुलाई को 6:30 बजे रिजल्ट जारी किया गया है इसके लिए परीक्षा का आयोजन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से किया गया था सभी अभ्यर्थी अपना स्कोर कार्ड घर बैठे चेक कर सकते हैं।

सीयूईटी यूजी रिजल्ट करने की प्रक्रिया

सीयूईटी यूजी रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर विकसित करना है यहां पर आप जैसे विकसित करोगे तो आपको रिजल्ट के सेक्सन पर क्लिक कर देना है।

अब आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएगा इस पेज के अंदर आपको अपना एप्लीकेशन नंबर डेट ऑफ बर्थ कैंडिडेट ईमेल और कैंडिडेट का मोबाइल नंबर दर्ज करना है इसके पश्चात आपको सिक्योरिटी पीन दर्ज करना है।

अब आपको नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है जैसे आप यहां पर क्लिक करोगे तो आपके सामने आपका परिणाम दिखाई देगा इसका प्रिंटआउट निकालो कर सुरक्षित रख ले।

CUET UG Result Out Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सीयूईटी यूजी रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment