UP Police Constable Admit Card Release: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के एडमिट कार्ड जारी यहां से डाउनलोड करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं इसके लिए परीक्षा का आयोजन 23 अगस्त 24 अगस्त 25 अगस्त 30 अगस्त और 31 अगस्त को किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं इसके लिए एग्जाम सिटी 16 अगस्त को जारी कर दी गई थी अब एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया है जिसके बाद में सभी अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा कक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा ‌‌।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए परीक्षा अलग-अलग दिन में आयोजित करवाई जाएगी इसके लिए 23 अगस्त से परीक्षा शुरू होगी वही 31 अगस्त तक चलेगी इसके लिए प्रत्येक दिन दो पारियों में परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी प्रत्येक पारी का समय अलग-अलग निर्धारित किया गया है जिसके लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करके अपने पास में सुरक्षित रख ले।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए टोटल लगभग 60244 पदों पर यह भारती आयोजित की जा रही है इसके लिए एडमिट कार्ड 20 अगस्त को जारी किए गए हैं यानी परीक्षा से 3 दिन पूर्व जारी किए गए हैं।

यूपी पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देना है या आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना है।

इसके पश्चात यहां पर आप नए पेज पर पहुंच जाएंगे यहां पर आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर जन्मतिथि दर्ज करना है और नीचे दिए गए साइन इन के बटन पर क्लिक कर देना है अगर आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं तो यहां पर दोबारा भी प्राप्त कर सकते हैं अब आपके सामने एडमिट कार्ड दिखाई देगा जिसका सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल ले।

UP Police Constable Admit Card Release Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment