Electricity Department Vacancy: बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का बिना परीक्षा 10वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का 10वीं पास के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन फार्म 20 सितंबर तक भरे जाएंगे।

बिजली विभाग के अंदर भर्ती का इंतजार करने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी निकाल कर सामने आई है बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इस भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म मांगे गए हैं इसके लिए इच्छुक और योग्य व्यक्ति आवेदन फॉर्म भर सकते हैं आवेदन 20 अगस्त से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए अंतिम तिथि 20 सितंबर रखी गई है।

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए योग्यता 10वीं पास रखी गई है और यह भर्ती बिना परीक्षा आयोजित की जा रही है यह भर्ती 50 पदों के लिए निकल गई है इसमें महिला और पुरुष अभ्यर्थी दोनों आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क की बात करें तो इसके लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष तक रखी गई आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

बिजली विभाग के अंदर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा यानी कि किसी भी प्रकार कि कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं होगी ‌‌।

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बिजली विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा जिसके लिए सबसे पहले नोटिफिकेशन डाउनलोड कर ले और इसमें दी गई जानकारी को अच्छे से पढ़ ले।

इसके पश्चात अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें यहां पर आपको क्लिक करते ही आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उसे सही से भर दे।

अब आपके यहां पर अपने आवश्यक डॉक्यूमेंट और सिग्नेचर अपलोड कर देने हैं इसके पश्चात फाइनल सबमिट पर क्लिक करके आवेदन का सुरक्षित प्रिंटआउट निकाल लेना है।

Electricity Department Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फॉर्म शुरू: 20 अगस्त 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 20 सितंबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

Leave a Comment