New India Assurance Vacancy: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भर्ती का 170 पदों पर नोटिफिकेशन जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी 170 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 सितंबर से 29 सितंबर तक भरे जाएंगे।

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के द्वारा नई भर्ती के लिए अधिसूचना 6 सितंबर को जारी कर दी है इसके तहत 170 पदों के लिए आवेदन फार्म मांगे हैं इसमें पद का नाम प्रशासनिक अधिकारी रखा गया है वही वेतन 88000 प्रतिमाह दिया जाएगा यह भर्ती पूरे भर्ती के लिए निकाली गई है जिसके लिए आवेदन फार्म 10 सितंबर से लेकर 29 सितंबर तक भरे जाएंगे वहीं परीक्षा का आयोजन चरण फर्स्ट के लिए 13 अक्टूबर और चरण सेकंड के लिए 17 नवंबर को किया जाएगा।

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य ओबीसी और ईडब्ल्यूएस के लिए 850 रुपए है जबकि अन्य वर्गों के लिए सिर्फ ₹100 रखा गया है।

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष रखी गई है आयु की गणना 1 सितंबर 2024 के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता एओ जनरलिस्ट के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास होना चाहिए वहीं एओ लेखा पद के लिए सीएम/ एमबीए/एमकॉम होना चाहिए।

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भर्ती चयन प्रक्रिया

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन प्रारंभिक लिखित परीक्षा ऑनलाइन मुख्य लिखित परीक्षा साक्षात्कार दस्तावेज सत्यापन और चिकित्सा प्रशिक्षण के आधार पर किया जाएगा।

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जिसके लिए आपको अप्लाई ऑनलाइन का लिंक दिया गया है डिटेल नोटिफिकेशन जारी होने के पश्चात सबसे पहले जानकारी अवश्य देख ले और अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें।

अब आपको आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी भरने के पश्चात आवेदन शुल्क का भुगतान कर देना है और नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करके आवेदन का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है।

New India Assurance Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फॉर्म शुरू:10 सितंबर 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 29 सितंबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Leave a Comment