SSC CHSL Result Out: एसएससी सीएचएसएल भर्ती का रिजल्ट जारी यहां से तुरंत चेक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीएचएसएल भर्ती का रिजल्ट 6 सितंबर को जारी कर दिया है अब आप अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

एसएससी सीएचएसएल भर्ती के लिए परिणाम जारी कर दिया गया है जिन अभ्यर्थियों ने एसएससी सीएचएसएल की परीक्षा दी थी वह सब अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं इसके लिए उत्तर कुंजी पहले जारी कर दी गई है वही एसएससी सीएचएसएल का रिजल्ट 6 सितंबर को जारी किया गया है इस भर्ती के अंदर टोटल पदों की संख्या 3712 रखी गई थी।

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीएचएसएल के लिए ऑनलाइन आवेदन परवाने के पश्चात इसके लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था परीक्षा का आयोजन 1 जुलाई से लेकर 11 जुलाई तक करवाया गया था इसके बाद में इसके लिए 18 जुलाई को एग्जाम की आंसर की जारी की गई इस हिसाब से इसके लिए बहुत ही कम समय में उत्तर कुंजी जारी की गई थी।

एसएससी सीएचएसएल के लिए उत्तर कुंजी जारी होने के बाद से ही सभी अभ्यर्थी जानना चाहते थे कि अब उनका रिजल्ट जारी कब किया जाएगा इसके लिए रिजल्ट की बात करें तो 6 सितंबर को परिणाम जारी कर दिया गया है यह एक बड़ी भर्ती आयोजित करवाई जा रही है जो कि साल में एक बार आयोजित करवाई जाती है।

एसएससी सीएचएसएल रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

एसएससी सीएचएसएल रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है जिसका डायरेक्ट लिंक भी नीचे दिया गया है।

यहां पर विजिट करने के पश्चात आपको रिजल्ट के क्षेत्र पर क्लिक करना है अब आपके सामने रिजल्ट दिखाई देगा इसका प्रिंटआउट निकाल लेना है।

SSC CHSL Result Out Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एसएससी सीएचएसएल रिजल्ट यहां से चेक करें

Leave a Comment