Nagar Panchayat Vacancy: नगर पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती का 10वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

नगर पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन फार्म 14 अक्टूबर तक भरे जाएंगे इसके लिए योग्यता 10वीं पास रखी गई है।

नगर पंचायत के द्वारा कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों के लिए भारती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म मांगे गए हैं आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर रखी गई है वहीं इसके लिए योग्यता दसवीं पास है भर्ती बिना परीक्षा के आयोजित करवाई जाएगी इसके अंदर टोटल पदों की बात करें तो इसके अंदर टोटल दो पद रखे गए है।

नगर पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है सभी अभ्यर्थी अपनी कैटेगरी के अनुसार बिल्कुल निशुल्क में आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

नगर पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष तक है आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार होगी और सभी वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

नगर पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

नगर पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के अंदर अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा जिसकी विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।

नगर पंचायत कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा सबसे पहले आपको स्किल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर विकसित करना है यहां पर आपको नोटिफिकेशन दिखाई देगा जिसमें संपूर्ण जानकारी देख ले अब आपके यहां पर अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है।

इसके पश्चात आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उसे सही-सही भरना है और अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड करने के पश्चात आवेदन शुल्क का भुगतान करके फाइनल सबमिट पर क्लिक कर देना है।

Nagar Panchayat Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फॉर्म शुरू: 16 सितंबर 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 14 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Leave a Comment