SSC MTS Application Status Out: एसएससी एमटीएस एप्लीकेशन स्टेटस जारी यहां से चेक करें आपकी परीक्षा कहां और कब आयोजित होगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

एसएससी एमटीएस एप्लीकेशन स्टेटस 17 सितंबर को जारी कर दिया है अब आप चेक कर सकते हैं कि आपकी परीक्षा कहां और किस दिन आयोजित करवाई जाएगी एसएससी एमटीएस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 30 सितंबर से 14 नवंबर तक किया जाएगा।

कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से मल्टीटास्किंग स्टाफ और हवलदार के लिए एप्लीकेशन स्टेटस जारी कर दिया गया है यह भारती 9583 पदों के लिए आयोजित की जा रही है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन समाप्त होने के बाद में इसके लिए परीक्षा तिथि घोषित की गई एसएससी एमटीएस के लिए परीक्षा का आयोजन 30 सितंबर से 14 नवंबर तक होगा जिसके लिए एप्लीकेशन स्टेटस जारी होने के बाद में सभी अभ्यर्थी चेक कर सकते हैं कि उनकी परीक्षा कहां और किस दिन आयोजित होगी।

एसएससी एमटीएस भर्ती के लिए एमटीएस के 6144 पद और हवलदार की 3439 पद रखे गए हैं इसके लिए योग्यता 10वीं पास है वही ऑनलाइन आवेदन इसके लिए 27 जून से लेकर 3 अगस्त तक भरे गए थे।

एसएससी एमटीएस एप्लीकेशन स्टेटस चेक करने की प्रक्रिया

कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से एसएससी एमटीएस एप्लीकेशन स्टेटस जारी होने के बाद में नीचे दी गई प्रक्रिया की सहायता से आप अपना एप्लीकेशन स्टेटस चेक कर सकते हैं इसके लिए अपने रीजन के सामने क्लिक करना है जैसे यहां पर क्लिक करोगे तो आपके सामने एक नया पेज ओपन हो जाएगा।

इसके पश्चात आपसे यहां पर अपना एप्लीकेशन नंबर डेट ऑफ बर्थ पूछी जाएगी इसके पश्चात आपको नीचे दिए गए कैप्चा कोड को भरकर सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है जैसे यहां पर क्लिक करोगे तो आपके सामने आपका एप्लीकेशन स्टेटस दिखाई देगा।

SSC MTS Application Status Out Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

NR रीजन डाउनलोड
NWR रीजन डाउनलोड
CR रीजन डाउनलोड
SR रीजन डाउनलोड

WR रीजन डाउनलोड
ER रीजन डाउनलोड
MPR रीजन डाउनलोड
KKR रीजन डाउनलोड
NER रीजन डाउनलोड

Leave a Comment