Bank Of Baroda Supervisor Vacancy: बैंक ऑफ़ बड़ौदा सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी आवेदन शुरू

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती के सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती का ऑफीशियली नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म शुरू कर दिए गए हैं। जिसके लिए आवेदन करने के लिए अंतिम दिनांक 25 जुलाई 2024 रखी गई है।

बैंक ऑफ़ बरोदा भर्ती के लिए सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती का ऑफीशियली नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसके लिए महिला और पुरुष दोनों उम्मीदवार इसके लिए आवेदन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं करवाया जाएगा इसमें उम्मीदवारों का सीधा इंटरव्यू करके आधार पर चयन किया जाएगा। बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन फार्म प्रारंभ कर दिए गए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म अप्लाई करने के लिए अंतिम दिनांक 25 जुलाई रखी गई है। बैंक आफ बडौदा भर्ती के पदों के लिए आवेदन फॉर्म अप्लाई करने के लिए आपको योग्यता ,आयु सीमा आवेदन फार्म शुरू से संबंधित विस्तृत जानकारी नीचे उपलब्ध करवाई गई है।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती नोटिफिकेशन जारी

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसके लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन फार्म आमंत्रित किए गए हैं। बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन फॉर्म अप्लाई करने के लिए अंतिम दिनांक 25 जुलाई रखी गई है इस भर्ती के लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं आवेदन फॉर्म अप्लाई करने के लिए आपको नोटिफिकेशन एप्लीकेशन फॉर्म का लिंक नीचे उपलब्ध करवाया गया है।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आयु सीमा

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के पदों के लिए आवेदन करने के लिए कम से कम आयु सीमा अभ्यर्थियों की 21 वर्ष से लेकर अधिकतम 45 वर्ष की आयु सीमा तक आप इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती में सुपरवाइजर के पदों के लिए आवेदन करने के लिए आयु सीमा की गणना नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि को आधार मानकर की जाएगी और इस भर्ती में आवेदन करने वाले सभी विद्यार्थियों को आयु सीमा में सरकारी नियम अनुसार अधिकतम छूट दी जाएगी।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आवेदन फार्म शुल्क

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए आपको आवेदन ऑफ़लाइन माध्यम से अप्लाई करना होगा। जिसके लिए किसी भी प्रकार के आवेदन फार्म शुल्क का भुगतान नहीं करना है। इस भर्ती के लिए आवेदन फार्म बिल्कुल निशुल्क रखे गए हैं।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती शैक्षणिक योग्यताएं

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यताएं पोस्ट वाइज अलग-अलग रखी गई है। बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती में सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन फॉर्म अप्लाई करने के लिए योग्यता बैचलर डिग्री पास रखी गई है। इसके अलावा अन्य पोस्ट से आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम योग्यता बैचलर डिग्री या इसके समक्ष कोई भी डिग्री या डिप्लोमा आपके पास है तो आप इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं। भर्ती लिए योग्यता से संबंधित विस्तृत जानकारी आप नीचे दिए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन की पीडीएफ से भी चेक कर सकते हैं।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए ऑफलाइन माध्यम से आवेदन फॉर्म अप्लाई करना होगा आवेदन फॉर्म अप्लाई करने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। जिसका लिंक आपको नीचे दिया गया है।

आपके यहां सबसे पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा जिसमें दी गई सभी जानकारी एक बार ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ ले और अपने आवेदन फार्म का एक सफेद कागज पर प्रिंट आउट निकलवाए।

अपने आवेदन फार्म में पूछी गई आपको सभी जानकारी बिल्कुल सही-सही दर्ज करनी होगी और जानकारी दर्ज करने के बाद अपनी योग्यता से संबंधित सभी दस्तावेजों को इसके साथ अटैच करना होगा।

अपने सभी दस्तावेज और अपने आवेदन फार्म को एक साथ एक उचित आकार के लिफाफे में पैक करें और नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस पत्ते पर आवेदन फार्म की अंतिम तिथि से पहले आपको पहुंचना होगा। आवेदन फार्म जमा करवाते वक्त उसकी एक रसीद जरूर प्राप्त कर ले ताकि आपके भविष्य में काम आ सके।

Bank Of Baroda Supervisor Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फार्म : शुरू

आवेदन फार्म की अंतिम तिथि : 25 जुलाई 2024

ऑफिशल नोटिफिकेशन : यहां क्लिक करें

आवेदन फार्म : यहां क्लिक करें

Leave a Comment