Warehouse Corporation Vacancy: वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन में 12वीं पास के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कॉरपोरेशन भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए योग्यता 12वीं पास है और आवेदन 10 सितंबर तक भरे जाएंगे ‌‌।

वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक्स कारपोरेशन के द्वारा 65 पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है इसमें चौकीदार कम हेल्पर के लिए 48 पद रखे गए हैं वहीं उप यंत्री के लिए दो पद उप यंत्री संविदा के लिए एक पद और सहायक गुणवत्ता नियंत्रक के लिए 5 पद रखा गया है इसके अलावा सहायक गुणवंता नियंत्रक संविदा पद के लिए दो पद सहायक लेखापाल के लिए चार पद कनिष्ठ सहायक डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए दो पद और स्टेनो टाइपिस्ट के लिए एक पत्र रखा गया है।

वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक कार्पोरेशन द्वारा विशेष भर्ती अभियान के तहत इसमें अधिसूचना जारी की गई है जिसके लिए ऑफलाइन मॉड भी आवेदन फार्म मांगे गए हैं आवेदन 16 अगस्त से शुरू हो चुके हैं और अंतिम तिथि 10 सितंबर की गई है।

वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन भर्ती आवेदन शुल्क: इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।

वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष तक है आयु की गणना 1 अगस्त 2024 के अनुसार की जाएगी और सभी आरक्षित वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता चौकीदार कम हेल्पर पद के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा उत्पन्न होना चाहिए इसके अलावा अन्य पदों के लिए संबंधित क्षेत्र में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन साथ-साथ का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और भर्ती नियमों के अनुसार किया जाएगा।

वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉर्पोरेशन भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों को ऑफलाइन बोर्ड में आवेदन करना होगा इसके लिए प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग आवेदन होगा आप जिस भी पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उसके लिए सबसे पहले नोटिफिकेशन डाउनलोड करके उसमें संपूर्ण जानकारी देख ले।

इसके पश्चात आपको नोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल लेना है और उसमें पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरकर नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस पर आपको भेज देना है।

इसके अलावा व्यक्तिगत रूप से भी अभ्यर्थी आवेदन फार्म को जमा कर सकता है।

Warehouse Corporation Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फॉर्म शुरू: 17 अगस्त 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 10 सितंबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

Leave a Comment